बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 ने मचाया धमाल, 17 वे दिन भी कमाए करोड़ों – Drishyam 2 Box Office Collection

बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 ने मचाया धमाल, 17 वे दिन भी कमाए करोड़ों Drishyam 2 Box Office Collection
image source : akm-img-a-in.tosshub.com

बी-टाउन (B Town) में किसी फिल्म के हिट होते ही प्रोड्यूसर (Producer) उसका सीक्वल बनाने की तैयारी में जुट जाते हैं। हालाँकि सभी फिल्मों के सीक्वल पहली फिल्म जितने ही हिट हो इसकी कोई गारंटी नहीं है। लेकिन अजय देवगन अभिनीत फिल्म दृश्यम 2 का जलवा बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अभी भी बरकरार है। इस फिल्म ने 17 वे दिन भी करोड़ों रुपय कमाएं हैं। जिस तरह दृश्यम फिल्म ने खूब सुर्खियाँ बटोरने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कलेक्शन की थी, ठीक वैसे ही दृशयम 2 ने भी दर्शकों को निराश होने का मौका नहीं दिया।

इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) ने किया है। वहीं फिल्म में तब्बू और अजय देवगन ने धाँसू एक्टिंग की है। दृश्यम 2 ने कमाई की अपनी रफ़्तार को 17 वे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मैंटेन करके रखा है। कुछ ही दिनों में फिल्म 200 करोड़ रुपय के आंकड़े को छू सकती है। महीने के तीसरे रविवार को वरुण धवन की ‘भेड़िया’ और आयुष्मान खुराना की ‘एन एक्शन हीरो’ भी दृश्यम 2 को टक्कर देने में नाकाम रही।

Drishyam 2: OFFICIAL TRAILER

मज़ेदार बात यह है कि फिल्म का क्रेज़ आज भी दर्शकों के बीच बरकरार है। 16 वे दिन फिल्म का कलेक्शन 8.45 करोड़ रुपय रहा। वहीं 17 वे दिन फिल्म कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिली और इस दिन फिल्म ने 10.20 करोड़ रुपय का कलेक्शन किया। 17 वे दिन तक फिल्म का कुल कलेक्शन 186.58 करोड़ रुपये हो गया। आपको बता दे कि फिल्म का बजट 50 करोड़ रुपय था। जबकि फिल्म की ओपनिंग के दिन फिल्म ने 15.38 करोड़ रुपय का बिजनेस किया था। केवल तीन दिनों के अंदर ही फिल्म ने 50 करोड़ रुपय कमाए थे और हफ्ते भर में फिल्म ने 100 करोड़ के आंकड़े को छुआ था। दूसरे हफ्ते भी फिल्म दर्शकों को सिनेमा घरों तक खींचने में सफल रही। दूसरे हफ्ते फिल्म ने 58.82 करोड़ रुपये की कमाई की।

फिल्म का तीसरे हफ्ते के प्रदर्शन को देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है। यदि फिल्म ने इसी रफ़्तार के साथ मुनाफ़ा किया तो वह दिन दूर नहीं जब फिल्म 200 करोड़ के आंकड़े को भी छू लेगी। बता दें कि दृश्यम 2 2015 में आई दृश्यम 2 का ही सीक्वल है। ये दोनों ही फिल्में पहले मलयालम भाषा में इन्ही नामों से बनाई गई थी। इन्ही नामों का प्रयोग हिंदी फिल्म के रीमेक में भी किया गया है।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Total
0
Shares
Leave a Reply
Previous Post
इस बाइक का मोटर इंजन है कार से भी ज़्यदा स्ट्रांग KTM 890 Adventure R

इस बाइक का मोटर इंजन है कार से भी ज़्यदा स्ट्रांगKTM 890 Adventure R

Next Post
इस सरकारी बैंक ने ATM से कैश निकालने के नियमों में किए बड़ा बदलाव

इस सरकारी बैंक ने ATM से कैश निकालने के नियमों में किए बड़ा बदलाव

Related Posts
Total
0
Share